WELCOME TO SikhoIndia.IN >>Dear All, Wish U And Your Family A Very Happy Fastival<<< TODAY’S BEST OFFERS DEALS COUPON CODE & DEAL OF THE DAY .

GST Registration के लिए कोन से Document की जरूरत होगी

No Comments
 GST Registration के लिए कोन से Document की जरूरत होगी
अगर आप ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन या ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना चाहते हैं तो आपके लिए किस-किस डॉक्यूमेंट की जरूरत होगी और यदि आपके पास यह डॉक्यूमेंट तैयार नहीं है तो आप इनको जल्दी से तैयार करवा लें क्योंकि इन डॉक्यूमेंट की आपको बहुत ज्यादा जरूरत पड़ती है वह डॉक्यूमेंट के बारे में हम आपको अब नीचे बताएंगे.

  1. व्यवसाय प्रूफ दस्तावेज़
  2. बैंक खाता संबंधी जानकारी
  3. पासपोर्ट तस्वीर
  4. प्राधिकरण से
  5. कंपनी का पैन कार्ड सीओआई, एमओए या एओए
  6. पैन कार्ड
  7. चुनाव कार्ड
  8. व्यावसायिक पार्टनर आईडी प्रमाण
हमने उपर आपको जिस जिस चीज के बारे में बताया है जैसे पैन कार्ड बैंक अकाउंट की जानकारी ओर भी कुछ बातें बताइए अगर आपके पास इस तरह की सारी जानकारी और डॉक्यूमेंट है तो आप बहुत ही आसानी से रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं.

यदि आपको भी आप रजिस्ट्रेशन करवाते समय किसी तरह की कोई दिक्कत हो जाती है और किसी भी तरह की आप को जानकारी नहीं मिल रही है कि आपको दिक्कत को कैसे ठीक करें तो आप बिल्कुल सही तरह से रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए आप को सरकार के द्वारा बहुत सहायता की जा रही है जी हां किसी भी तरह की दिक्कत के लिए आप इस cbecmitra.helpdesk@gst.gov.in के वेबसाइट के ऊपर जाकर अपनी किसी भी तरह की दिक्कत को डिटेल में सेंड कर सकते हैं और ईमेल के जरिए आपकी हेल्प कर दी जाएगी या के 1800-1200-232 नंबर पर फ्री कॉल करके आप अपनी दिक्कत का सलूशन पा सकते हैं

chitika

loading...
loading...