WELCOME TO SikhoIndia.IN >>Dear All, Wish U And Your Family A Very Happy Fastival<<< TODAY’S BEST OFFERS DEALS COUPON CODE & DEAL OF THE DAY .

Benefits of Laung: लौंग के फायदे और घरेलु नुस्खे

No Comments

Benefits of Laung: लौंग के फायदे और घरेलु नुस्खे लौंग को छोटा ना समझे , नियमित 7 दिनों तक खाने से खत्म हो जाते हैं ये रोग

दोस्तों सबसे पहले आप सभी का हमारे चैनल पर स्वागत एवं अभिनंदन है दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं अगर आप केवल 7 दिनों तक एक लौंग खाते हैं तो जड़ से खत्म हो जाएंगे यह तीन समस्याएं

Benefits of Laung: लौंग को नियमित 7 दिनों तक खाने से खत्म हो जाते हैं ये रोग

(1.) रक्त को साफ करने में मददगार है लौंग - जब हमारे शरीर में विभिन्न प्रकार की अशुद्धियां मौजूद होती है तो हमारे शरीर में फोड़े - फुंसी होने लगते हैं ऐसी स्थिति में रोजाना एक लौंग का सेवन करते हैं तो रक्त धीरे-धीरे साफ होने लगता है साथ ही फोड़े-फुंसियों से निजात मिल जाती है।
(2.) सर्दी और जुखाम में लाभकरी हैं लौंग - यदि सर्दी जुखाम से है परेशान तो आपके लिए लौंग का सेवन करना बेहद उपयोगी होगा क्योंकि लौंग की तासीर गर्म होती है इसी वजह से सर्दी जुखाम बहुत जल्दी ठीक हो जाती है।
(3.) कब्ज से पीड़ित लोगों के लिए लाभकारी है लौंग - जिन लोगों को कब्ज की समस्या रहती है तो उन लोगों को लौंग का सेवन अवश्य करना  चाहिए क्योंकि लौंग में कुछ ऐसे तत्व मौजूद होते हैं जिनकी वजह से गैस और कब्ज जैसी बीमारियों को खत्म करने में कारगर होते है।
दोस्तों अगर आपको इन जानकारियों से थोड़ी सी भी मदद मिली हो तो पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें 

chitika

loading...
loading...