WELCOME TO SikhoIndia.IN >>Dear All, Wish U And Your Family A Very Happy Fastival<<< TODAY’S BEST OFFERS DEALS COUPON CODE & DEAL OF THE DAY .

आखिर क्यो देखे Tiger Zinda Hai Movie क्या खास है इस मूवी मे आइये जानते है

No Comments

Tiger Zinda Hai Movie Review


फिल्म का केंद्र बिंदु इसका पावर पैक्ड एक्शन और देशभक्ति है। इसके जरिए पांच साल बाद कैटरीना कैफ और सलमान की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2013 की एक था टाइगर का सीक्वल है। फिल्म की कहानी इस बार 40 नर्सों को बचाने के मिशन पर निकले टाइगर और जोया की है। इन नर्सों में 25 भारतीय और 15 पाकिस्तानी हैं जिन्हें कि आतंकवादी संगठन आईएससी ने बंधक बना रखा है। इस मिशन के लिए रॉ और आईएसआई एजेंट हाथ मिलाते हैं।
Tiger Zinda Hai Movie Review in Hindi

कहानी में आपको नर्सों को बचाने के मिशन पर निकले टाइगर और जोया के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा। पिछली बार की तुलना में इस बार दर्शकों को एक्शन अवतार में कैटरीना को देखना किसी सरप्राइज की तरह होगा। परेश रावल के अलावा अंगद बेदी और कुमपद मिश्रा भी आपको फिल्म में नजर आएंगे। कहानी साल 2014 में आईएसआईएल द्वारा किए गए नर्सों अपहरण से प्रेरित है।

क्यों देखें: सलमान और कटरीना की दमदार केमिस्ट्री और हैरतअंगेज स्टंट ऐक्शन सीन के साथ फिल्म में एक अच्छा मेसेज भी है। अगर आप सलमान के फैन हैं तो 100 फीसदी यह फिल्म आपको निराश नहीं करेगी। वहीं, अगर आप पहली फिल्म से इसकी तुलना करेंगे या कुछ नया सोचकर इसे देखेंगे तो शायद अपसेट हो सकते हैं। हां, फिल्म का क्लाइमैक्स ऐसा है कि टाइगर के एक बार फिर वापस आने की उम्मीद है। 

chitika

loading...
loading...